Thursday 16 November 2017

123 पैटर्न ईए विदेशी मुद्रा इंडोनेशिया


123 पैटर्न EA हाय सबसशुशर मैंने कोई भी टेस्ट नहीं किया है, मैं टीएफ एम 1 में एक हफ्ते का परीक्षण कर रहा हूं, मेरे पास ब्रेक प्वाइंट नंबर के लिए सकारात्मक सबूत है और एक सप्ताह के बारे में 75 के एक छोटे टीपी के साथ टीपी आई 25 से एसएल टीपी 5 एसएल 10 अब आईएम 5 एम टीएफ एसएल टीपी आई 10 10 के साथ कोशिश कर रहा है, परिणाम बहुत आशाजनक नहीं हैं। मुझे लगता है कि प्रणाली 123 लाभदायक हो सकती है, लेकिन बहुत कम होने के बाद दोहराए जाने या तीनों के आकार का ट्रिपल होने के बाद यह दिलचस्प होगा। मैं केवल लंदन सत्र में ही काम करता हूं उत्तर और फ़ाइल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने देखा कि आप इस ईए में शर्टिंगेल जोड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अच्छा कार्य। क्या आप कृपया मुझे सूचित कर सकते हैं कि लंदन सत्र में आप सभी युगलों को इस ईए पर कैसे लागू करते हैं, यह संपर्क भाई में रखें। एक बार फिर से धन्यवाद। हाय सबस्सोसफर मैंने कोई भी टेस्ट नहीं किया है, मैं टीएफ एम 1 में एक हफ्ते का परीक्षण कर रहा हूं, मेरे पास ब्रेक प्वाइंट नंबर के लिए सकारात्मक सबूत है और एक सप्ताह के बारे में 75 के एक छोटे टीपी के साथ टीपी आई 25 से एसएल टीपी 5 एसएल 10 अब आईएम 5 एम टीएफ एसएल टीपी आई 10 10 के साथ कोशिश कर रहा है, परिणाम बहुत आशाजनक नहीं हैं। मुझे लगता है कि प्रणाली 123 लाभदायक हो सकती है, लेकिन बहुत कम होने के बाद दोहराए जाने या तीनों के आकार का ट्रिपल होने के बाद यह दिलचस्प होगा। मैं केवल लंदन सत्र में ही काम करता हूं मुझे लगता है कि आप वर्तमान में 5 एम टीएफ की डाटासेट फाइल संलग्न कर रहे हैं जो आप परीक्षण कर रहे हैं। मुझे 1 एम टीएफ की डेटासेट फाइल चाहिए जिसमें आपने 75 सकारात्मक परिणाम देखा। आशा है कि आप केवल टीपी 10 से टीपी 10 को बदल सकते हैं। कृपया मुझे आपके द्वारा जोड़े गए जोड़े के बारे में सूचित करें 1 एम टीएफ .123 पैटर्न ईए अप्रैल 2009 में शामिल हुए: सदस्य 94 पद कृपया नोट करें कि इस ईए के आधारभूत तर्क को नाम के साथ अनुमति के बिना चुराया और बेचा गया है USDBOT। मैं सलाह देता हूं कि यदि आप USDBOT खरीदा हैं तो आप क्लिकबैंक से तत्काल धनवापसी प्राप्त करते हैं। मूल ईए किया गया है और हमेशा यहां स्वतंत्र रूप से उपलब्ध होगा मूल पोस्ट: स्वागत मैं क्लासिक 82201838221 या 8220 एबीसी 8221 सेटअप के बारे में यहां कई धागे देख चुके हैं खैर, मैं आपको ईए में पेश करना चाहता हूं कि वास्तव में 123 सटीक सटीकता के साथ सेटअप करता है। मैं इसे ऑप्टो 123 ईए कहता हूं प्रमुख श्रेय रोनाल्ड रेगुन को जाता है, जिन्होंने ज़िग्जैग सूचक के तर्क को कड़ी मेहनत करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। मैट्रिक्स बिज़ को अपने काम के लिए कई टीपी 8217 के बारे में भी उल्लेख करना चाहिए। आपके लिए धन्यवाद दोनों ने मैंने उन लोगों के लिए 3 पीडीएफ आलेख पोस्ट किए हैं जो सीखना चाहते हैं कि सेटअप क्या है या स्मृति रिफ्रेशर की आवश्यकता है। कृपया उन्हें पढ़ने के लिए समय ले लो ताकि नौसिखिया सवालों के साथ इस धागा को भरने न दें 123 सेटअप दैनिक समय सीमा पर सबसे अधिक विश्वसनीय है और MT4 ZigZag सूचक (2.11) पर सेट होने पर सबसे अच्छा काम करता है। मैंने ज़िप में मेरी सेट फाइल को पोस्ट किया है। इस सेट फ़ाइल ने सभी युग्मों 8211 पर जीता 8217 टी काम शुरू करने के लिए यूरोपीय संघ और यूजे पर यह प्रयास किया। ईए को 4 अंकों के दलाल के लिए स्थापित किया गया है, इसलिए 5 अंक के दलालों (यानी 250 25 पिप्स) के लिए अतिरिक्त शून्य जोड़ें। अप्रैल 2009 में शामिल हुए: स्थिति 94 सदस्यः ऑप्टो 123 के लिए कुछ सेटिंग्स की व्याख्या यहां दी गई है: पिपबफर एक निर्धारित संख्या में पिप्स की प्रविष्टि बिंदु (बिंदु 2) समायोजित करें जैसा कि आप ऊपर पोस्ट किए गए लेखों में पढ़ते हैं, ईए एक व्यापार में प्रवेश करती है, जब मूल्य पिछले 2 बिंदु पर जाता है। यह सेटिंग 2 बिंदु से संबंधित प्रविष्टि को समायोजित करती है। एक सकारात्मक संख्या का मतलब है कि मूल्य 2 बिंदु को पार करना होगा और सामान्य से बाद में प्रवेश करना होगा। एक नकारात्मक संख्या का मतलब है कि कीमत 2 अंक तक पहुंचने से पहले व्यापार दर्ज किया जाएगा। 5 अंकों के दलालों के लिए अतिरिक्त शून्य दर्ज करने के लिए याद रखें। UsePartialClose सेटिंग सही नीचे की सेटिंग्स का उपयोग कर एक व्यापार का समापन भाग को सक्रिय करेगा। ClosefromInitialLotSize सेटिंग सही होने के बावजूद लॉट साइज़ के प्रतिशत के मुकाबले प्रारंभिक लॉट साइज के प्रतिशत को बंद कर लेगा, जबकि लाभ (पीिप्स में) इस राशि तक पहुंचता है, तो बहुत से प्रतिशत का प्रतिशत बंद हो जाएगा (CloseLotsPercentage1) और आप स्टॉप लॉस के रूप में अच्छी तरह से स्थानांतरित कर सकते हैं (moveSL1)। आप इसे 4 गुना तक कर सकते हैं, जो कुछ भी बहुत सारे खुले हैं, जो कठिन टीपी का पालन करेंगे। उदाहरण: मैं एक 5 अंक ब्रोकर का उपयोग करता हूं। मेरा लाभ 4000 रुपये और 1000 ट्रेडिंग 1 लॉट पर सेट है। मैं सच के करीब आंशिक सक्रिय। मेरा पहला पाइप लक्ष्य 20 पिप्स (ईए में 200 दर्ज करें) पर सेट किया गया है, इसलिए ईए व्यापार का 25 प्रतिशत बंद कर देगा (.25 लॉट्स) और स्टॉप लॉज को 50 पिप्स (ईए में 500 दर्ज करें) में ले जाएगा। दूसरा पीआईपी लक्ष्य 40 पीिप्स पर सेट किया गया है और अगर बंदफ्रेम प्रारंभिक लॉट साइज़ को सही पर सेट किया गया है तो प्रारंभिक 1 लॉट व्यापार का 25 प्रतिशत बंद हो जाएगा। तीसरा लक्ष्य 100 पिप्स है और करीब 20 प्रतिशत है। चौथा लक्ष्य 200 पिप्स है और करीब 20 प्रतिशत है। चूंकि केवल शुरुआती कारोबार का 90 प्रतिशत बंद हो गया था, इसलिए पिछले 10 प्रतिशत (इस मामले में बहुत सारे) कठिन प्रारंभिक टीपी (जो 400 पिप्स थे) का पालन करेंगे। अप्रैल 2009 में शामिल हुए: स्थिति 94 पदों मैं आगे बढ़ने के लिए विशेष रूप से एक व्यापार से बाहर निकलने के लिए जब ईए के लिए कुछ अतिरिक्त विकास करना चाहते हैं। शायद एक प्रोग्रामर इस में अधिक समय देने के लिए तैयार है ताकि हम इसका परीक्षण कर सकें। 1. जैसा कि आप ऊपर दिए गए लेखों में पढ़ते हैं, मुनाफा लेने का एक सुझाव दिया जाता है कि बिंदु 1 और 2 से 3 बिंदु तक दूरी जोड़ना है। इसलिए, यदि बिंदु 1 1.5000 और बिंदु 2 1.5200 और बिंदु 3 1.5150, जब प्रवृत्ति फिर से जारी है 1.5200 तक फिर हम 1.5200 में प्रवेश करेंगे और टीपी 1.5300 होगा। (200 pips पॉइंट 3 की 1.5100 में जोड़ा गया)। ध्यान दें यह फिबोनैचि विस्तार के समान है जहां टीपी 100 स्तर है 2. दूसरी टीपी विधि बिंदु 2 और 3 से 2 बिंदु तक दूरी जोड़ने के लिए है। इसलिए, अगर बिंदु 1 1.5000 और बिंदु 2 1.5200 और बिंदु 3 1.5150, जब प्रवृत्ति फिर से पिछले 2 बिंदु फिर से जारी है, हम 1.5200 में प्रवेश करेंगे और टीपी 1.5250 होगा (50 पीआईएस 1.5100 का बिंदु 2 में जोड़ा जाएगा)। 3. पुलबैक रिट्रेसमेंट (बिंदु 2-3 दूरी) के आकार के विश्लेषण के रूप में अन्य फ़िल्टर समायोजन लागू कर सकते हैं और इसे शुरुआती स्विंग (बिंदु 1-2 दूरी) से तुलना कर सकते हैं। यदि कोई निश्चित अनुपात पूरा हो गया है, तो व्यापार ले लो। 4. एक शतरंजल मूलीपीयर जोड़ सकते हैं 5. स्लाइडिंग एसएल-ट्रेंडलाइन बिंदु 1 से 3 बिंदु तक खींची गई है और स्टॉप लॉस इस ट्रेंडलाइन के साथ आगे बढ़ती है क्योंकि बाद में मोमबत्तियां तैयार की जाती हैं। सदस्यता को रद्द कर दिया गया नवम्बर 2008 279 में शामिल किया गया क्या आपके पास ईए के लिए कोई भी पूर्ण वर्णन है जून 2008 में शामिल हुए स्थिति: वानमैन 9 पोस्ट ठीक है, बीमार बैकस्टेस्ट..यह डेमो amp livetq दोनों के लिए काम करता है वाणिज्यिक सदस्य जून 2009 में शामिल हुए 358 पोस्ट मुझे थोड़ी देर के लिए 123 सेटअप में दिलचस्पी दिखाई दी। बीडी पीडीएफ़ पढ़ने का आनंद लें, इस पद्धति के साथ कुछ प्रगति देखने के लिए अच्छा। अप्रैल 2009 में शामिल हुए स्थिति: 94 सदस्य सदस्य मुझे थोड़ी देर के लिए 123 सेटअप में दिलचस्पी रही Ive। बीडी पीडीएफ़ पढ़ने का आनंद लें, इस पद्धति के साथ कुछ प्रगति देखने के लिए अच्छा। हां, 123 रणनीतियों का उपयोग करते हुए कई रणनीतियां होती हैं- जैसे कि सिस्टम सिस्टम II - यहां आयरनीक्वाट के साथ पाया जाता है: forexfactoryshowthread. phpt80290 और मुझे यकीन है कि दूसरों को इस सेटअप को अपने व्यापारिक रणनीतियों में लागू करने और अधिक लाभदायक होने के तरीके मिलेगा। मैंने देखा है क्लासिक 123 या एबीसी सेटअप के बारे में यहाँ कई धागे बहुत से लोग ईए बनाने की कोशिश करते हैं जो फिर से रंगना नहीं करता है खैर, मैं आपको ईए में पेश करना चाहता हूं कि वास्तव में 123 सटीक सटीकता के साथ सेटअप करता है। मैं इसे ऑप्टो 123 ईए कहता हूं प्रमुख श्रेय रोनाल्ड रेगुन को जाता है, जिन्होंने ज़िग्जैग सूचक के तर्क को कड़ी मेहनत करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। मैट्रिक्स बिज़ को अपने काम के लिए कई टीपी पर भी उल्लेख करना चाहिए। आपके लिए धन्यवाद, मैंने उन लोगों के लिए 3 पीडीएफ आलेख पोस्ट किए हैं जो कि क्या सीखना चाहते हैं क्या आप 5 अंक ब्रोकर के लिए सेट फाइल को तैयार कर सकते हैं? इसे सेट करना कठिन लग रहा है

No comments:

Post a Comment