Thursday 30 November 2017

Duyduy विदेशी मुद्रा फैक्टरी


रिलेटिव स्ट्रेंथ बास्केट ट्रेडिंग सिस्टम जनवरी 2009 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 94 पोस्ट रेंज संस्करण स्टॉप लॉस के साथ अच्छी तरह से काम नहीं करता है। मैंने एक 8020 ट्रिगर, 9010 ट्रिगर, और 8515 ट्रिगर के साथ सेटिंग की कोशिश की एक टोकरी व्यापार प्रणाली के साथ पीछे चलने की रोकथाम काम करने के लिए नहीं लगता है। ऐसा कहा जा रहा है, मुझे लगता है कि कोई भी सिस्टम जिसके लिए आपको साबित व्यापार और धन प्रबंधन तकनीक का त्याग करना है जो मेरे साथ अच्छी तरह फिट हैं मुझे लगता है कि इस परियोजना के विकास में अगला कदम टोकरी व्यापार के साथ ठोस व्यापार और धन प्रबंधन को लागू करने का एक तरीका खोजना है। मैं एफएक्सपीएएन मानक खाता शेष 30,000 का इस्तेमाल करते हुए v9b का परीक्षण किया, 0,1 लॉट ट्रेडिंग येन, यूरो, अमरीकी डालर, जीबीपी बास्केट मैंने शुक्रवार को केवल पिछले सप्ताह ही पोस्ट किया, मुझे लगता है: स्टॉप लॉस और बास्केट ट्रेडिंग के बारे में एक त्वरित नोट पारंपरिक ज्ञान का कहना है कि जोखिम वाले अनुपात 1: 1 की न्यूनतम होना चाहिए। 1: 1.5 बेहतर है, जबकि 1: 2 स्वर्ग है। यह टोकरी व्यापार पर लागू नहीं हो सकता फिलहाल ईए ट्रेडों की एक टोकरी भेजता है, वे फैल के नकारात्मक मूल्य से गिरावट में आते हैं। कल्पना कीजिए कि आप 200 के एक एसएल और 200 के एक टीपी का उपयोग कर रहे हैं। एक ठेठ XXXXX टोकरी में, प्रसार के कारण व्यापार तुरंत आपके पास 75-85 पिप्स चला जाता है। इन ट्रेडों को ऐसे समय पर लिया जाता है जहां बाजार की भावनाएं सिर्फ घूमने लगती हैं, इसलिए आपके पक्ष में एक तत्काल कदम की संभावना नहीं है। यदि आप एक डीडी के साथ शुरू करते हैं जो पहले से ही आपके एसएल के लिए आधा रास्ता है, तो यह टोकरी के लिए बहुत अधिक नहीं लेता है ताकि उसे मारना पड़े। दलाल अपने स्प्रेड के साथ तेजी से और ढीले खेल सकते हैं, एक समय में कुछ सेकंड के लिए उन्हें नाटकीय रूप से बढ़ा सकते हैं। सभी 7 ट्रेडों के एक XXXJPY टोकरी पर कुछ (ज्यादातर) काल्पनिक परिस्थितियों को लें। आपके पास अधिकतम 20 की अनुमति है। दलाल प्रत्येक जोड़ी पर 20 तक फैलता है, जैसा कि ईए टोकरी भेजने शुरू कर देता है। आप तुरंत -140 हैं और इतने करीब हैं कि आपको कोई मौका नहीं है। आपके पास अधिकतम 30 की अनुमति है। दलाल प्रत्येक जोड़ी पर 30 से बढ़ता है, जैसा कि ईए टोकरी भेजने शुरू कर देता है। आप तुरंत -210 हैं, जो स्टॉप लॉस के नीचे है, इसलिए ईए टोकरी बंद कर देगा। ठीक है, ऐसा नहीं होने की बहुत संभावनाएं हैं, लेकिन यह दिखाता है कि टोकरी व्यापार के दौरान 1: 1 आरआर अनुपात जल्दी विफल हो जाता है। मुझे लगता है कि 2: 1 के अनुपात में इसकी सराहना करने के लिए थोड़ा अधिक है। यहां तक ​​कि 3: 1 अक्सर असफल हो जायेगा, बस इस समय बाजार में आपके पक्ष में परिवर्तन हो रहा है। इसलिए, अगर आपको सख्त-आपातकालीन स्लेटी के अलावा कुछ भी इस्तेमाल करना है, तो तंग एक का उपयोग न करें आप खो देंगे। बचाव कैलकुलेटर यू में से कुछ जो पहले से ही मेरे फ़क्सट्रेडिप्रो पोस्ट पढ़ता है, जो कभी-कभी मैं उस खाते में मैनुअल हेज का उपयोग करता हूं। मैनुअल हेज मेरे द्वारा नहीं किया गया है मैं सच उत्तर द्वारा हेज कैलक्यूलेटर का उपयोग करता हूँ Im अभी भी उस समय परीक्षण और अब पहले से ही इसके साथ रहते हैं यहाँ सही उत्तर द्वारा हेज कैलक्यूलेटर के बारे में संक्षिप्त। हेज कैलकुलेटर Ms. Excel प्रारूप में है। धन प्रबंधन हेज कैलकुलेटर में शामिल है मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म से डेटा फ़ीड आयात स्वचालित रूप से तो आप सिर्फ अपने संतुलन, जोखिम और लाभ का आदान-प्रदान करें और हेज कैलकुलेटर, हेज ट्रिगर खोलने के लिए सटीक नंबर देगा। हेज कैलक्यूलेटर में 3 प्रकार की हेज स्ट्रैटेजी है 2 जोड़े हेज जो स्थिर और सुरक्षित है 3 जोड़े हेज। 2 जोड़े बचाव से थोड़ा अधिक आक्रामक। 4 जोड़े हेज जो दीर्घकालिक व्यापार के लिए है I मैं 11 जून 2008 के बाद से एक अग्रिम परीक्षा देता हूं। डेमो खाते में, लाभ अधिक नहीं है क्योंकि कभी-कभी मैं गलती करता हूं खरीदें बटन को खरीदें और क्लिक करना चाहते हैं, इसलिए मैं इसे नुकसान में मैन्युअल रूप से बंद कर देता हूं। मुझे लगता है कि क्योंकि मैं ईए को व्यापार के लिए हर समय उपयोग करता हूं। एलओएल उस डेमो अकाउंट में, मैं सभी 3 रणनीतियों की कोशिश करता हूं सभी फायदेमंद हैं यदि आप इसे सही ढंग से उपयोग करते हैं लेखक की सिफारिश की तरह, 2 जोड़े हेज सबसे सुरक्षित और स्थिर है यहां 11 जुलाई 2008 से डेमो खाते पर मेरे आगे टेस्ट ग्राफिक्स परिणाम हैं। आप 6 अगस्त 2008 के विस्तृत वक्तव्य को डाउनलोड कर सकते हैं यह 15 जुलाई 2008 से हेज कैलकुलेटर का उपयोग करके मेरा लाइव स्टेटमेंट ग्राफिक है। मैं अब एफएक्सट्रैडप्रो ईए का इस्तेमाल नहीं करता हूं और इसे हेज कैलक्यूलेटर के साथ बदलता हूं। आप 6 अगस्त 2008 दिनांकित मेरे लाइव स्टेटमेंट को डाउनलोड कर सकते हैं Ichimaru, लेखक, truenorthatemaildotcom पर संपर्क कर सकते हैं यदि आप वेबसाइट देख रहे हैं, तो कीमत 199 है और पेपैल सेवा के माध्यम से किसी भी भुगतान के लिए अतिरिक्त 25 फीस है। Ichimaru ने कहा कि वहाँ 25 पेपैल शुल्क छूट है अगर उसे बताओ कि मेरे ब्लॉग (duyduyfx) से हेज कैलकुलेटर सुना है।

No comments:

Post a Comment