Friday 1 December 2017

डिविसा पूंजी विदेशी मुद्रा की समीक्षा


विदेशी मुद्रा दलाल रेटिंग पता लगाएं कि ब्रोकर व्यापारियों का भरोसा क्या है यह वेब संसाधन उन निष्पक्ष व्यापारियों के लिए है, जो अपने ब्रोकर को बदलना चाहते हैं और शुरुआती जो पहले ब्रोकर की खोज में हैं विदेशी मुद्रा के हर आगंतुक विदेशी मुद्रा दलालों की आजकल बाजार में उपलब्ध तुलना कर सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप सर्वश्रेष्ठ कंपनी चुन सकते हैं। विदेशी मुद्रा दलालों के तुलनात्मक विश्लेषण के अलावा, वेब संसाधन में विदेशी मुद्रा दलालों का एक ईमानदार रेटिंग शामिल है जो आपके वोटों के आधार पर पूरी तरह से रैंक किए जाते हैं। विदेशी मुद्रा के द्वारा, आप उस ट्रस्ट का न्याय कर सकते हैं जो व्यापारियों ने एक विशेष विदेशी मुद्रा दलाल में डाल दिया। डिविसा कैपिटल वोट के आंकड़े ऑन-लाईन के बाद से: 1993 देश का उद्गम स्थान: न्यूजीलैंड विनियमन: एफएसपीआर, एफएससीएल भुगतान विकल्प: वायर ट्रांसफर बैंक कार्ड वीजा, मास्टरकार्ड भुगतान प्रणाली वेबमोनी, स्केरल, नेटलेटर न्यूनतम खाता आकार। 2500 न्यूनतम लॉट आकार 0.1 लीवरेज: अप करने के लिए 1: 100 स्प्रेड: 0.3 पिप्स से तैर दिविसा कैपिटल डिविसा यूके लिमिटेड का ब्रांड नाम है, न्यूज़ीलैंड में 1993 में स्थापित ब्रोकरेज कंपनी इसमें दुनियाभर में स्थित कई क्षेत्रीय कार्यालय हैं डिविसा कैपिटल स्लैपिंग स्ट्रैटेजी और विशेषज्ञ सलाहकारों के उपयोग की अनुमति देता है। दलाल मुख्य रूप से मेटाट्रेडर 4, व्यापार और तकनीकी चार्ट विश्लेषण के लिए ऑनलाइन सॉफ़्टवेयर के माध्यम से व्यापारिक कार्यों की सुविधा देता है। मेटाट्रेडर 4, करीरेनक्स क्लासिक, कररेनएक्स एपीआई जैसे प्लेटफार्म आदि व्यापारियों को अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा बाजार तक पहुंच प्रदान करते हैं। डिविसा कैपिटल ग्रुप प्रत्येक ग्राहक के लिए व्यक्तिगत दृष्टिकोण की गारंटी देता है .. विदेशी मुद्रा बाजार में लंबे समय से अनुभव वाले एक विश्वसनीय ब्रोकरेज कंपनी की तलाश कर रहा है DivisaFx आपके लिए सही दलाल हो सकता है आपकी समीक्षा से शुरुआती कारोबारियों को अपनी पसंद का विकल्प मिल सकता है अपनी समीक्षा जोड़ें दलालों की सूची में पास करें दलाल के बारे में टिप्पणी 4-5 महीनों से मेरे पास लाइव खाता है, वे सबसे कम सबसे कम फैलता है जो मैंने कभी देखा था, वे क्रैन्नेक्स और एमटी 4 की पेशकश करते हैं, जो स्केलिंग या आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली किसी भी रणनीति के लिए उपयुक्त हैं , निष्पादन मिलिसेकंड हैं, वे आपके ट्रेडों के साथ बिल्कुल भी गड़बड़ नहीं करते हैं। मैं प्रदर्शन से बहुत प्रसन्न हूं, केवल इन दिनों में नकारात्मक है, फैलता पहले की तुलना में थोड़ी व्यापक सेट है। विशेष रूप से, आर्थिक घटनाओं का क्षण, फैलता जा रहा है 3 से 10 pips (कुछ सेकंड के लिए)। Ive इस आठ महीनों से अधिक के लिए Divisa राजधानी के साथ काम कर रहा था और मैं अंत में खबर के दौरान slippage बहुत रोकने के लिए निर्णय लिया। मैंने एक बार एक लंबित आदेश दिया और समाचार की घोषणा के करीब 12 पिप्स स्टॉप लॉस लगा दिया और 25 पिप्स पर अचानक मेरा स्टॉप लॉज ट्रिगर किया, जब मेरे पक्ष के खिलाफ बाजार हुआ। इस ब्रोकर ने मेरे मुनाफे को छूट देने का उल्लेख नहीं किया, समाचार के दौरान भी। जब मैंने अपने दोस्त को बताया, जो एक पेशेवर व्यापारी है, तो उन्होंने कहा कि दिविसा कैपिटल को बहुत सारे slippage के लिए कुख्यात। डिविसा कैपिटल से बचें न्यूजीलैंड के इस पुराने दलाल की एक बहुत ही विश्वसनीय व्यापार सेवा है मैंने अपने कर्मचारियों के माध्यम से कल ऑर्डर बंद कर दिया क्योंकि इंटरनेट कनेक्शन के मुद्दे के कारण मेरे खाते तक पहुंचने के लिए मेरे पास कठिन समय था। युगल में USDCAD था मेरा आदेश तुरन्त भर गया था कल एक सकारात्मक परिणाम था। कल, मैं नेटलर के माध्यम से 33.54USD मूल्य के कुछ लाभ वापस लेने की कोशिश करता हूं। मैं अब डिविसा कैपिटल के साथ रहा हूं। हर बार जब मुझे पैसे वापस लेने की जरूरत होती है तो वे तेज़ होते हैं, जमाराशियों में कोई बात नहीं होती क्योंकि वे तत्काल हैं। मैंने लगभग 5k के पास वापस ले लिया है और हर बार पैसा मेरे खाते में दिनों में था, यह एक वायर ट्रांसफर के लिए तेज़ है डिविसा कैपिटल मुझे जो कुछ अन्य दलालों में पाया गया है, मुझे वह करने की इजाजत देता है, जो सिर्फ हस्तक्षेप के बिना विशुद्ध रूप से व्यापार करना है। डिविसा कैपिटल के साथ मेरा अनुभव अच्छा नहीं था यदि आप ऑर्डर करते हैं, तो यह तुरंत निष्पादित नहीं किया गया था कि बाजार मूल्य क्या है। जब आप अपना लाभ व्यापार बंद कर देते हैं, तो यह तुरंत आपके लिए बंद नहीं था आपको भारी धन निवेश करने की आवश्यकता है क्योंकि उनकी न्यूनतम जमा 2500 डॉलर है। उनके बारे में एकमात्र अच्छी बात उनके भुगतान विभाग है। वे पैसे जल्दी भेजते हैं मैं नहीं बता सकता कि डिविसा कैपिटल ने कीमतों पर चीटिंग कर दी है मैंने उन्हें स्क्रीनशॉट दिखाया है, लेकिन वे कहते हैं कि यह एक बाजार मूल्य है, बास्डर्ड्स मेरे पास हमेशा एक और खाते रहते हैं और हर पल में मैं कीमत बढ़ने की तुलना करने में सक्षम हूं। स्कमर्स और चेटर मैं डिविसा कैपिटल की सिफारिश नहीं करता। उनका मंच जानने के लिए एक दुःस्वप्न है और कई कार्य जो दावा करते हैं वे अक्सर उपलब्ध नहीं होते हैं। वास्तव में उनके प्लेटफार्म ही अक्सर नीचे जाएंगे बस ऐसा ही प्रार्थना करते हैं कि ऐसा होने पर खुली स्थिति का प्रबंधन करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। डायविसा कैपिटल (डीसीएफएक्स) विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर के प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा विनियमन और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा व्यापार मंच - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफॉर्म्स विदेशी मुद्रा खाता धन सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी खतरे में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा उपलब्ध कराई जाती हैं, इसलिए कीमतें सही नहीं हैं और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए, FX-C इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके द्वारा हो सकता है किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है।

No comments:

Post a Comment