Wednesday 27 December 2017

Cmax dev सत्र बार विदेशी मुद्रा


सत्र इंडिकेटर बीमार इसे tweaking में एक जाना है और आपको बताना होगा। बीटीडब्ल्यू पीले रंग की संख्या क्या है, मुझे लगता है कि आप नौकरी तक नौकरी तक नहीं पहुंचने वाले सलारीमेन के साथ सही हो सकते हैं - संभवतया उप में शायद बहुत कम है यद्यपि 8 अक्तूबर को टोक्यो समय में कुछ प्रारंभिक गतिविधि होती है। हां, यही मेरा मतलब था कम से कम इस धागे का सही शीर्षक है दया पर आपको अधिक प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है, यद्यपि। हाय इक्कडेक - तेज पीला है R255,0,0 (पूर्ण लाल) जी 0,255,0 (पूर्ण हरा) के साथ ओवरलैप किया गया। लेकिन आप काली पृष्ठभूमि के लिए कम रंग मानों (अधिकतम 70-आईश) पर रहना चाहते हैं, हालांकि। - ठीक है, आप प्रतिक्रिया कर रहे हैं महान है और पहले से ही कई महान सत्र indies के लिए वैसे भी इस्तेमाल किया जा करने के लिए तैयार हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से विदेशी मुद्रा बाजार घंटे जीएमटी की तरह - तो, ​​मैंने नवीनतम विकास पोस्ट करने का निर्णय लिया। यहां कुछ बदलाव हैं इनपुट resizable है (कोड के प्रमुख ओवरहाल) आप अपनी पसंद के लिए 1 से 5 सत्र दर्ज कर सकते हैं (मेरे 18 के बाद का सुझाव वास्तव में v1.0 के साथ संभव नहीं था लेकिन अब यह होता है)। शीर्ष-बायां सत्रों के जोड़े गए पिप्स श्रेणी आप दो या दो से अधिक ऑटोसेन्स का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब सत्र के नाम अलग होते हैं। आप बाह्यरेखा आयत के लिए विकल्प चुन सकते हैं अगर फ्रेम चौड़ाई 1 है, तो आप बाह्यरेखा (0-5) के लिए अन्य शैलियों का चयन कर सकते हैं। सत्र अब अगले दिन ओवरलैप कर सकता है (सिडनी के मामले में) लेकिन इसकी अभी भी छोटी गाड़ी यह अगले दिन अपडेट नहीं करेगा I मुझे उस भाग का अच्छा अनुमान है जिसे संशोधित करने की आवश्यकता है लेकिन इसे करने के लिए समय का इस्तेमाल किया गया है। घंटा सूचकांक amp चेतावनी अभी भी प्रतीक्षा सूची पर है। इस चित्र नवीनतम संस्करण है। दैनिक रंग सेटिंग देखना है कि आप इसे देख सकते हैं। मेरी दूसरी कोशिश पर भाग्यशाली रंग कॉम्बो मनमाने संख्याओं की अटैचमेंट छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हाय इक्कडेक - तेज पीला है R255,0,0 (पूर्ण लाल) जी 0,255,0 (पूर्ण हरा) के साथ ओवरलैप किया गया। लेकिन आप काली पृष्ठभूमि के लिए कम रंग मानों (अधिकतम 70-आईश) पर रहना चाहते हैं, हालांकि। - ठीक है, आप प्रतिक्रिया कर रहे हैं महान है और पहले से ही कई महान सत्र indies के लिए वैसे भी इस्तेमाल किया जा करने के लिए तैयार हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से विदेशी मुद्रा बाजार घंटे जीएमटी की तरह - तो, ​​मैंने नवीनतम विकास पोस्ट करने का निर्णय लिया। यहां कुछ बदलाव हैं सूची का आकार बदलने योग्य है (कोड के प्रमुख ओवरहाल) आप अपनी पसंद के लिए 1 से 5 सत्र में प्रवेश कर सकते हैं (मेरे सुझाव पर। हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद। एपीपी सुझावों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद। यह बहुत देर हो चुकी है क्षमा करें, मैं नहीं रख सकता अद्यतन आ रहा है। कोडिंग को बहुत ध्यान देने की जरूरत है, जो इन दिनों की कम आपूर्ति में Im हैं। सौभाग्य से, मार्क नामक एक सांकेतिक शब्दों में कहें ऑटो सशन v1.6 के लिए सुधार किया है। संस्करण v1.7 संलग्न में आप उसका फिक्स पा सकते हैं I यह मेरे लिए सबसे पहले मुझे सूचित करने की सराहना करता है.मैं इस इंडी के विकास को त्याग नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे खुशी है कि जैसे मार्क ने मुझे छोड़ दिया है, वहां जारी रखने की पहल की। ​​इसलिए मैं इसकी सराहना करता हूं। जीएमटी बदलाव, उदाहरण के लिए यदि आप यूएस ब्रोकर जीएमटी -5 का उपयोग करते हैं, तो सिर्फ नए पैरामीटर GMTOffSet को -5 सेट करें, ओफ़्सेट के लिए मान सीमा -6 - 6 में हो सकता है, अन्य चेतावनी बंद हो जाती है और GMTOffSet 0 पर रीसेट हो जाता है। मेरा कोड मानता है कि: मुझे आशा है कि मुझे हर बार सही मिले, मैंने से बाजार बार का इस्तेमाल किया: मुझे लगता है कि 1.7 defaul टी बाजार के घंटे 1 घंटे कम थे। मुझे पता है कि जीएमटी बदलाव को पूरा करने के लिए बहुत सुंदर और चालाक तरीका है, लेकिन मैं स्ट्रिंग रूपांतरणों के साथ गड़बड़ नहीं करना चाहता था, वे amp में दर्द है तो बस एक सरल प्रतिस्थापन किया, यही कारण है कि मैं -6 घंटों तक बदलाव सीमित कर दिया, लेकिन यदि आवश्यक हो तो अधिक जोड़ना आसान हो। महान सूचक के लिए धन्यवाद मैंने v.1.8 को डाउनलोड करने के लिए एक मामूली बदलाव किया है, जिससे कि यह चार्ट पर केवल 1 घंटे या उससे कम समय सीमा के साथ दिखाई देता है इस तरह से यदि आप टाइमफ्रेम को बदलते हैं तो चार्ट 4 घंटे या उससे ऊपर की तरफ इतना साफ दिखता है। मैंने अपने दलाल एफएक्ससीएम जीएमटीटी के लिए जीएमटी को भी समायोजित किया। यह केवल एक चीज है जिसे समायोजित करने की आवश्यकता है। यह मेरे जैसा संस्करण जैसा दिख रहा था 1 घंटा छोटा जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है कि इससे कोड बदलने का एकमात्र हिस्सा होगा यदि वह आपके दलाल के साथ सही नहीं है। महान के लिए धन्यवाद फिर से उदाहरण: i - सत्र सूचक, आप दर्शाने के लिए दिनों की संख्या निर्दिष्ट कर सकते हैं, क्या यह एक में उस सुविधा को जोड़ना संभव होगा रास्ते से अभ्यास धैर्य की दृढ़ता लाभ को न भूलें, मेरा ब्रोकर Hotforex है और सर्वर जीएमटी में है 3. hotforexenabout-uscompany-news. html हॉटफोरेक्स सर्वर समय 26 मार्च को GMT 3 में बदलता है। 23032018 08:40 GMT पर पोस्ट किया गया मैं बस यह सोचा था कि उन खामियों वास्तव में सोमवार को थे मैंने अनुमान लगाया है कि यह जीएमटी ऑफ़सेट कोडिंग के कारण हो सकता है या हॉटफोरेक्स ने समय क्षेत्र कहा है। आपका जीएमटी सेटिंग का कोड ठीक है। जब मैं इसे 2 के रूप में सेट करने के लिए वापस आ जाता हूं, तो यह पूरी तरह से संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) रंग सत्र टाइम्स रंग सत्र टाइम्स आपको लगातार किसी पसंदीदा पसंदीदा अवधि के भीतर रहने की गणना करने से बचाता है। एक ऑडियो अलर्ट आपको बताएगा कि आपके पसंदीदा समय के लिए व्यापार शुरू और अंत है। यह आपके निंजा ट्रेडर प्लेटफ़ॉर्म स्क्रीन पर भी दिखाया जाएगा। आप तीन अलग-अलग समय अवधि कॉन्फ़िगर कर सकते हैं टाइम ज़ोन संकेतक दिन के उस समय के दौरान तुरंत आपकी विशिष्ट रणनीति की याद दिलाता है। यह सूचक चार्ट के रंग को निर्दिष्ट समय के बीच एक विशिष्ट रंग रंग देता है। यह आसान है जब आप व्यापार के दिन के कुछ समय को उजागर करना चाहते हैं (यानी समाचार कार्यक्रम, दोपहर के घंटे, आदि)। आप एक ही समय में कई बार रंगे हो सकते हैं, और सभी अलग-अलग रंग यह मिनट के नीचे दानेदार होता है, और रंग उपयोगकर्ता चुन सकते हैं। परिभाषित सत्र के आरंभ और अंत में श्रव्य अलर्ट तीन अलग-अलग समय अवधि के लिए समय और रंग सेट करें। चार्ट पर रंग की अस्पष्टता को नियंत्रित करें। जोखिम अस्वीकरण इस पृष्ठ पर प्रदर्शित आवेदन आपकी व्यक्तिगत व्यक्तिगत परिस्थितियों और व्यापारिक उद्देश्यों को ध्यान में नहीं रखता है। इसलिए इसे व्यक्तिगत सिफारिश या निवेश सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। इसमें कोई गारंटी नहीं है कि सिस्टम, व्यापारिक तकनीक, व्यापारिक तरीके, और सूचक संकेतक नतीजे में होंगे या परिणामस्वरूप नुकसान नहीं होगा। आवश्यकताएं एक एफएक्ससीएम निंजाट्रेडर अकाउंट आवश्यक है (मुफ्त एफएक्ससीएम डेमो अकाउंट्स सहित) विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार, एलएलसी (8220 एफएक्ससीएम एलएलसी 8221) एक स्वतंत्र कानूनी इकाई है और लाभदायक निर्णय इंक के साथ संबद्ध नहीं है। डीबीए संकेतक वेयरहाउस लाभदायक निर्णय इंक। डीबीए संकेतक गोदाम का स्वामित्व, नियंत्रित या एफएक्ससीएम एलएलसी द्वारा संचालित नहीं है। आपकी सुविधा के लिए और केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए तृतीय-पक्ष साइटों के लिंक प्रदान किए जाते हैं एफएक्ससीएम सटीकता, सामग्री या बाहरी साइट से संबंधित किसी भी अन्य मामले के लिए या बाद के लिंक्स के लिए कोई देयता नहीं देता है, और इस या किसी अन्य सामग्री के उपयोग से उत्पन्न किसी भी हानि या नुकसान के लिए कोई भी देयता स्वीकार नहीं करता है। ऐसी साइटें हमारे नियंत्रण में नहीं हैं और हमारे गोपनीयता के अनुसार समान गोपनीयता, सुरक्षा या पहुंच के मानकों का पालन नहीं करती हैं। कृपया लिंक किए गए वेबसाइटों 8217 नियमों और शर्तों को पढ़ें। एक FXCM खाता खोलें हम आपके व्यापार की जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी ऐप को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि आप हमें बताएं कि आप सही ट्रेडिंग एप के निर्माण के लिए क्या देख रहे हैं और अच्छी तरह से आपकी सहायता करते हैं। मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्ससीएफडीएस जोखिम का उच्च स्तर ले लेता है, और उपयुक्त नहीं हो सकता है जैसा कि आप अपने जमा निधियों के अतिरिक्त कुल नुकसान को पूरा कर सकते हैं। लाभ आपके खिलाफ काम कर सकते हैं पूंजी के साथ अटकलें मत करें कि आप खो सकते हैं। बाजार और व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत रहें और पूरी तरह से समझें। विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी द्वारा दिए गए किसी भी उत्पाद का व्यापार करने से पहले। विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड यूरोपीय संघ की सभी शाखाएं शामिल हैं, एफएक्ससीएमएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड एफ़एक्ससीएम ग्रुप कंपनियों के तहत सामूहिक रूप से 8220 एफएक्ससीएम 8221 के तहत उपर्युक्त फर्मों या अन्य कंपनियों के किसी भी सहयोगी, अपनी वित्तीय स्थिति और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करें। यदि आप एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड (एएफएसएल 30 9 763) द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको वित्तीय सेवा गाइड और उत्पाद प्रकटीकरण वक्तव्य को पढ़ना और समझना होगा। एफएक्ससीएम सामान्य टिप्पणी प्रदान कर सकता है जो निवेश सलाह के रूप में नहीं है और इस तरह के रूप में इसका अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए। एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लें एफएक्ससीएम त्रुटियों, अशुद्धियों या चूक के लिए कोई देयता नहीं रखता है, इन सामग्रियों में निहित जानकारी, पाठ, ग्राफिक्स, लिंक या अन्य वस्तुओं की सटीकता, पूर्णता का आश्वासन नहीं देता है। आगे की कार्रवाई करने से पहले FXCM8217 की वेबसाइट पर नियम और शर्तें पढ़ें और समझें। इस साइट पर या एप्लिकेशन में कुछ भी निजी सिफारिश या निवेश सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। एफएक्ससीएम ग्रुप का मुख्यालय 55 वाटर स्ट्रीट, 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका में है। विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (8220 एफएक्ससीएम एलएलसी 8221) कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन, एनएफए 0308179 का सदस्य है। विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार लिमिटेड (8220 एफएक्ससीएम लिमिटेड 8221) अधिकृत है और वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा यूके में विनियमित। पंजीकरण संख्या 217689. कंपनी हाउस कंपनी नंबर 04072877 के साथ इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है। एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया Pty। लिमिटेड (8220 एफएक्ससीएम AU8221) को ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग, एएफएसएल 30 9 763 द्वारा नियंत्रित किया जाता है। एफएक्ससीएम एसी एसीएन: 121934432. एफएक्ससीएम एलएलसी एक अधिकृत प्रतिनिधि है (प्रतिनिधि नहीं 402307) एफएक्ससीएम एयू के एफएक्ससीएम मार्केट्स लिमिटेड (8220 एफएक्ससीएम मार्केट 8221) एफएक्ससीएम ग्रुप के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। एफएक्ससीएम मार्केट्स विनियमित नहीं हैं और नियामक निरीक्षण के अधीन नहीं हैं जो अन्य एफएक्ससीएम ग्रुप संस्थाओं का संचालन करता है, जिसमें कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन, नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन, फाइनेंशियल आचार प्राधिकरण, और ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट कमिशन शामिल हैं। एफएक्ससीएम ग्लोबल सर्विसेज, एलएलसी एफएक्ससीएम ग्रुप के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। एफएक्ससीएम ग्लोबल सर्विसेज, एलएलसी विनियमित नहीं है और विनियामक निरीक्षण के अधीन नहीं है। नकली ऐप्स से अवगत रहें किसी तृतीय पक्ष को कभी भी अपना खाता क्रेडेंशियल्स न दें यदि आपके पास कोई संदेह है, तो कृपया अपने एफ़एक्ससीएम बिक्री प्रतिनिधि से किसी भी एप प्रदाता को डाउनलोड, उपयोग या किसी भी जानकारी देने से पहले संपर्क करें। दुष्ट एप्लिकेशन खाते की जानकारी चोरी करने की कोशिश कर सकते हैं। 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार की नकल करें सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार 55 जल स्ट्रीट, 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका

No comments:

Post a Comment