Tuesday 19 December 2017

एलेक्स आशा विदेशी मुद्रा


ट्रेडिंग स्कीम के लिए ब्रिटेन में गिरफ्तार 23 वर्षीय करोड़पति एलेक्स होप, 23 वर्षीय ब्रिटेन के विदेशी मुद्रा व्यापारी एलेक्स होप ने लिवरपूल नाइट क्लब में शापेन पर 320,000 से अधिक खर्च करने के लिए सुर्खियों में सुर्खियां खड़ी कर दी। बिल्कुल एक महीने बाद, वह खबर में वापस आ गया। लेकिन इस बार, मदिरा के बजाय, इसके आरोपों के बारे में आशा है कि यू.के.एस. फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी ने मंगलवार को एक अनधिकृत विदेशी मुद्रा व्यापार योजना में शामिल होने के संदेह को गिरफ्तार कर लिया था, सिटी एएम ने बताया। उनके प्रचारक, जिन्होंने सिटी एएम को बताया। आशा है कि इन आरोपों से इनकार करते हैं, जब द हफ़िंगटन पोस्ट हफ्तेपोस्ट के कार्यालयों में एक हफ्ते पहले की तुलना में थोड़ी अधिक, आशा है कि वह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अपने जुनून और उनके नाइट क्लब खर्च होने की वजह से प्रकाशित मिश्रित प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करता है। एक तेज नौसेना नीले सूट में कपड़े पहने और सफेद एथलेटिक मोज़े की एक जोड़ी के साथ एक महंगी घड़ी पहने, आशा है कि उनके स्टार वाइड ट्रेडिंग में उल्का बढ़ोतरी, सेलिब्रिटी जीवनशैली के प्रति उनका घृणा और समझदार रूप से छिड़कने का क्या मतलब है। लेकिन हालिया घटनाओं को देखते हुए होप्स समीक्षकों को एक संघर्षरत वैश्विक अर्थव्यवस्था के बीच धन के अपने अवनति के प्रदर्शन की निंदा करने में उचित महसूस हो सकता है। और प्रशंसकों ने होप्स की सफलता को बधाई दी, उनके ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ट्रेडिंग टिप्स के लिए पूछे। दूसरा विचार हो सकता है यहाँ है क्या आशा है कि जब उसने गिरफ्तार समाचार को तोड़ने से पहले पिछले हफ्ते हफ़पॉस्ट का दौरा किया था। हफ़पोस्टः आपने खुद को विदेशी मुद्रा बाजार पढ़ाया था आपको क्यों लगता है कि आप एलेक्स होप में इतनी सफल रहे हैं क्योंकि Ive ने सचमुच अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है I Ive बहुत मुश्किल काम किया है, भले ही दोस्तों सप्ताहांत पर और यह और जो कि पार्टी कर रहे हैं यह मुझे नहीं था मैं एक बड़े-सिर वाले व्यक्ति नहीं हूं लेकिन मेरा मानना ​​है कि मेरा मनोविज्ञान सिर्फ अविश्वसनीय है जिस तरह से मुझे लगता है, मैं लगभग रोबोट की तरह जब मैं व्यापार करता हूं। हफ़पोस्टः तो भाग्य समीकरण में नहीं आते हैं एलेक्स होप: लोग हमेशा कहते हैं कि यह जुआ है। अनुमान जुआ है, यह जानकर कि आप जो कर रहे हैं वह एक गणना जोखिम के बराबर है। अगर मैं सड़क पार कर जाता हूं और मुझे बस से खटखटा जाता है, तो मैंने एक जुआ लगा लिया था। लेकिन अगर मैं सड़क पार करने वाला हूं, और मैं बायीं तरफ देख रहा हूं, तो मैं सही दिखता हूं और मैं अभी भी बस से खटखटाता हूं, ठीक है क्योंकि मैंने स्थिति का विश्लेषण किया। व्यापार और जुए के बीच अंतर है हफ़पॉस्ट: क्यों विदेशी मुद्रा एलेक्स होप: इसका कारण है कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार करता हूं और शेयर बाजार में नहीं। क्योंकि शेयर बाजार पर पैसे बनाने के लिए आपको अंदर और क्या हो रहा है, यह जानने की ज़रूरत है Thats अंदरूनी सूत्र व्यापार कहा जाता है। वास्तव में, आप इसका एक हिस्सा बनना चाहते हैं क्योंकि यह स्पष्ट रूप से अवैध है लेकिन मुद्रा बाजार इतना बड़ा बाजार है। इसकी आसान करने के लिए आसान है क्योंकि इसकी आसान भविष्यवाणी है। हफ़पोस्ट: हाल ही में आपके पास काफी सफलता और जोखिम था। क्या यह 23 साल का होना है और ब्रिटिश फुटबॉल सितारों और केटी प्राइस एलेक्स होप जैसे सेलिब्रिटी के साथ पार्टीिंग करना पसंद है: मेरे लिए यह कि मेरी जीवनशैली नहीं है पिछले पांच सालों से मैं क्या कर रहा हूं, वह विदेशी मुद्रा का काम कर रहा है। इसलिए एक रात बाहर जाना और इतना मीडिया का ध्यान आकर्षित करना, इसकी काफी अजीब बात है। लेकिन मैं उस तरह से तमाम चकरा या कुछ भी नहीं हूं, मैं बहुत विनम्र लड़का हूं। कई लोगों को मैं नहीं मानता हूं क्योंकि मैं उनके जैसा बनना चाहती हूँ, आप कभी भी अपने जैसा बनना चाहते हैं हफ़पोस्ट: रात को आप ने हुकूमत की ऐस ऑफ स्पैड्स एलेक्स होप को खरीदा था: मुझे लिवरपूल के एक क्लब में आमंत्रित किया गया था। शैम्पेन की इस बड़ी बोतल को ऐंड ऑफ स्पैड्स, 30 लीटर कहा जाता है, इसकी एक बहुत ही अनूठी बोतल है। जे-जे जैसे लोग इसे खरीदा है इसकी विशेष रूप से फ्रांस में बनाई गई मैं एक शराब पीने वाला नहीं हूं, लेकिन मैं हमेशा इस बोतल को खरीदना चाहता था। और मैंने खुद को सोचा, मैं कभी भी खुद का इलाज नहीं करता, मेरे पास एक आकर्षक कार नहीं है, लेकिन अगर मैं बाहर जाता हूं तो मुझे इस बोतल खरीदने दो, और मेरे लिए यह कहना एक उपलब्धि की तरह होगी: Ive अच्छी तरह से किया, मैं थोड़ा सा आनन्द का और यह यह मेरे आसपास के अन्य लोगों के लिए अधिक था मैं एक सामान्य व्यक्ति के लिए नाइट क्लब में बहुत पैसा व्यतीत करता हूं, लेकिन मेरे लिए यह इस तथ्य की वजह से इतनी बड़ी मात्रा में नहीं था कि मेरे क्षेत्र में मैंने बहुत अच्छा किया है। हफ़पॉस्ट: क्या आपने पूरे 320,381.65 बिल का एलेक्स होप रखा था: हाँ, मैंने उस बिल के लगभग 80 प्रतिशत हिस्से को उठाया था। लेकिन उस अनूठी बोतल के लिए मैंने कुछ भुगतान किया था और इसके लिए भुगतान करने में मुझे खुशी थी क्योंकि मैं वास्तव में चाहता था। मुझे लगता है कि दुनिया में केवल तीन या चार लोगों ने ही खरीदा है, इसलिए मेरे लिए यह सबसे कम उम्र के होने के लिए वास्तव में साफ है मैंने आपको बताया, जे-जेड इसे खरीदा है और किसी के साथ संबद्ध होने की तरह ही शैंपेन की एक बोतल खरीदकर काफी अच्छा है। हफ़पॉस्ट: सभी आलोचनाओं के बारे में आपकी प्रतिक्रिया क्या है एलेक्स होप: खैर, आईडी कहते हैं कि टिप्पणी का 90 प्रतिशत सकारात्मक रहा है। लेकिन आप हमेशा कुछ भी जैसे नकारात्मक टिप्पणी प्राप्त करने जा रहे हैं इसकी तरह बैनक एक महान गायक जीता, उसके पास बहुत अच्छे वीडियो हैं और आपके पास 99 प्रतिशत अच्छी टिप्पणियां हैं, लेकिन आपके पास हमेशा एक या दो लोग होंगे जो शायद कहें, मैं इसे पसंद नहीं करता। लेकिन यह किसी भी क्षेत्र के साथ आता है जब आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, काफी कुंद होना। Ive इसके साथ अच्छी तरह से सामना किया तो यह मुझे परेशान नहीं करता है हफ़पोस्टः आप वास्तव में एलेक्स होप के लिए कितना मूल्य ले रहे हैं: लाखों में मेरा अल्पावधि का लक्ष्य बहुत अधिक धन जुटाना है अगले पांच से दस वर्षों में चालीस, पचास करोड़ महान होंगे। यूके में मेरी उम्र किसी के लिए, मैं बहुत अच्छी तरह से, बहुत अच्छी तरह से कर रहा हूँ हफ़पॉस्ट: आपने पिछले वित्त वर्ष में बैंकरे द्वारा व्यक्तिगत वित्त लेख के लिए एक लिंक को ट्वीट किया था, जिसने लोगों को समझदारी से छिड़कना सलाह दी थी। क्या आपको लगता है कि हुकुम का ऐस एक समझदार छिछला एलेक्स होप था: स्प्लिगे ऐसा एक अनूठा शब्द नहीं है, आप इसे एक अच्छी समझ या बुरे भाव से देख सकते हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से खर्च करना और इसके बारे में जिम्मेदारी से खर्च करना है। मुझे कपड़े खरीदना पसंद है, इल एक शॉपहॉलिक इमिट हूं इसमें कुछ भी गलत नहीं है हफ़पोस्ट: आप अपने 24 वें जन्मदिन के लिए क्या करने जा रहे हैं एड्स ऑफ स्पैड्स एलेक्स होप की एक और बोतल: नहीं, मुझे लगता है कि बीमार न्यूयॉर्क के लिए आते हैं और एक रेस्तरां में चुप हो जाते हैं बीमार लेओ या ताओ पसंद करने के लिए जाते हैं कहीं ऐसा ही है व्यापारी के अलग-अलग पक्षों को देखने के लिए नीचे दीजिए, आंशिक और अब संदिग्ध, एलेक्स होप: हमारे पार्टनर से उस कुख्यात 320,000 बार टैब वाले व्यापारी को धोखाधड़ी एलेक्स होप की दोषी पाया गया है - युवा व्यापारी जो बदनामी से शैंपेन और ग्रे हंस पर 320,000 से अधिक गिरा दिए 2018 में लिवरपूल नाइट क्लब में - एक 7.6 मिलियन निवेश योजना में धोखाधड़ी का दोषी पाया गया है, ब्रिटेन के वित्तीय आचार प्राधिकरण ने एक रिलीज में कहा 2018 में, एफसीए ने एक अप्रतिदित निवेश योजना में आशा और राज वॉन बैडलो का आरोप लगाया था जिसमें वे विदेशी मुद्रा व्यापार को लागू करने के लिए कथित तौर पर और मार्च 2018 और अप्रैल 2018 के बीच निवेशकों से 5 मिलियन (7.6 मिलियन) का लाभ उठाते थे। धोखाधड़ी और झूठे वादों का उपयोग करते हुए, होप ने उन लोगों में जिन्होंने अपने पैसे का निवेश करने के लिए उसे भरोसा दिलाया उन्होंने शानदार रिटर्न का वादा किया लेकिन, अनधिकृत निवेश योजनाओं के साथ ऐसा अक्सर होता है, जो निवेश में महत्वपूर्ण नुकसान के साथ समाप्त हो गया था और योजना का मुख्य लाभार्थी आशा खुद था, एफसीए के जॉर्जिया फिलिपो ने एक बयान में कहा अप्रैल में, होप ने प्राधिकरण के बिना एक सामूहिक निवेश योजना के संचालन में भर्ती कराया। वॉन बैललो ने जुलाई में बिना किसी मान्यता के बिना एक सामूहिक निवेश योजना को निवेश करने के लिए झूठे प्रस्तुतियां बनाकर दोषी ठहराया। आशा की पुरानी वेबसाइट पर 2018 में वापस ले लिया गया था, उसने खुद को (तीसरे व्यक्ति में) खुद को सिखाया व्यापारी के रूप में वर्णित किया और विदेशी मुद्रा में विशेषज्ञता के लिए और नियमित रूप से लाखों व्यापार करने के लिए एक नाम रखा। ज़ोरोहाज पूरे जैव की एक प्रति सहेज कर पा रहा था: लंदन का जन्म और नस्ल, एलेक्स होप, 22, एक स्व-सिखाया व्यापारी है जो विदेशी मुद्रा बाजार में माहिर है। अपने निविदा वर्षों के बावजूद, एलेक्स शहर में ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था में एक विशेषज्ञ के लिए देखने का एक नाम है, वह मुद्रा बाजारों का काम करता है, नियमित रूप से लाखों व्यापार करता है। एलेक्स लोगों को सिखाता है कि दुनिया में सबसे बड़े वित्तीय बाजार के व्यापार से पैसा कैसे कमाया जाए, विदेशी मुद्रा। एक दिन में 4 ट्रिलियन की व्यापारिक मात्रा के साथ, उसकी आंखों में यह निस्संदेह सबसे अच्छा और सबसे रोमांचक बाजार है इसमें शामिल होना। इस युवा उद्यमी के लिए एक अन्य विशेषज्ञ क्षेत्र है - सोने, चांदी, कॉपर और प्लेटिनम और दैनिक आधार पर आंदोलन और एक स्वस्थ लाभ कमा सकते हैं। एलेक्स जानता है और एफएक्स बाजार को प्यार करता है अपने युवक के दौरान, उनकी जुनून फुटबॉल और मुद्रा थे 11 साल की उम्र में, एलेक्स को अलग-अलग मुद्राओं में गहरी रूचि थी और पूरे यूरोप में यात्राएं पसंद थीं, जहां वे पहले इस ब्याज की खोज कर सकते थे। स्कूल के बाद, उन्होंने खेल उद्योग में सिर्फ 2 वर्षों में खर्च किया, आस्ट्रेटिटी सेक्टर में जाने से पहले चार्ल्टन एथलेटिक कम्युनिटी स्कीम के लिए फुटबॉल कोच के रूप में। हालांकि वह 21k का मामूली वेतन बना रहा था, वह वित्तीय क्षेत्र में अपनी दिलचस्पी से इनकार नहीं कर सके और खुद को सबकुछ सिखाने के बारे में खुद को सिखाया जा सकता था और अर्थव्यवस्था के बारे में जानना चाहिए। अभी भी घर पर रहते हुए और एक पूर्णकालिक नौकरी पकड़कर, एलेक्स ने अपने पहले खाते को एक दिन में केवल 500 में खोलकर अपने दोगुने दोगुने से अधिक के साथ व्यापार शुरू कर दिया और सोने के व्यापार के जरिए 500 में 1100 को बदल दिया। उनका आत्मविश्वास और ज्ञान बढ़ने के बाद, एलेक्स को यह पता था कि यह उनके लिए दुनिया था और 20 साल की उम्र में वह शहर के लिए जाया करते थे और जल्द ही 2018 में एफएसीएक्स कॉमोडिटी ट्रेडर्स के रूप में फॉरेक्स अकादमी में रोजगार मिला। द डेली टेलीग्राफ में अपने करियर की प्रगति हुई थी, इस साल जुलाई में, उन्होंने स्पॉटलाइट में कदम रखा, बाद में एलेक्स प्रमुख ट्रेडिंग एंड कमोडिटीज कंपनी, जोन इनवेस्ट ग्रुप में काम करने के लिए चले गए। जेब के लिए स्थानीय बाजार स्टालों पर कारोबार शुरू करने से पहले, आतिथ्य उद्योग में मामूली 21k वेतन के लिए, एलेक्स के बाद से व्यापारिक दुनिया में उसका सपना आया और उसके मूल वेतन ने छह आकृतियों में प्रवेश किया। और पूर्ण समय से काम करते हुए और अपने खाली समय में, एलेक्स व्यापार के ट्रिक (दोनों से एक और छोटे समूहों) को सीखने में दिलचस्पी रखने वाले छात्रों के लिए निजी शिक्षण प्रदान करता है, जिससे कि दूसरों को तरल बाजार से लाभ मिलता है। कई व्यक्ति अपने साथ मिलने के लिए दुनियाभर में यात्रा करते हैं और अपने अनुभव से बीते हैं। एक प्रतिभाशाली, करिश्माई और अच्छी तरह से पसंद करने वाला आदमी, एलेक्स होप ने ज्ञान को उछाल दिया और आप मदद नहीं कर सकते लेकिन यह स्वयं-सिखाया और स्वयं बनाया युवा व्यापारी का सम्मान और प्रशंसा करते हैं। व्यापार बाजार देखें, एलेक्स होप एक तूफान को लात मार रहा है अब देखें: एक्सेल नई फ्लैश का उपयोग कैसे करें फ़ीचर फ़ीचर को पहचानने के लिए कृपया इस वीडियो को देखने के लिए जावास्क्रिप्ट सक्षम करें

No comments:

Post a Comment