Sunday 31 December 2017

विदेशी मुद्रा चेरोकॉक्सी फर्नीचर


फर्नीचर स्टोर फर्नीचर के बारे में फर्नीचर किसी भी रहने की जगह में एक अनिवार्य तत्व है, लेकिन यह स्वयं को व्यक्त करने और घर को घर में बदलने का अद्भुत अवसर प्रदान करता है। आर्किटेक्चर के अलावा, सामान किसी भी स्थान में सबसे अधिक परिभाषित तत्व हैं, ये टुकड़े अपनी निजी शैली का प्रतिनिधित्व करने वाला स्टाइलिश और स्वागत करने वाला वातावरण बनाने में मदद करने के लिए बैठने, नींद, खाने या स्टोर करने के लिए क्षेत्र प्रदान करने से बहुत अधिक करते हैं। एटीजीएसटोस अपने डिजाइन के सपने सच होने में मदद करने के लिए घर के हर कमरे के लिए फर्नीचर की एक उल्लेखनीय विविधता प्रदान करता है। हम बेहतरीन सामानों और सबसे स्टाइलिश भंडारण से खाने के सेट, एंट्रीवे फर्नीचर, यहां तक ​​कि घर के कार्यालय के टुकड़े से घर की सामान का एक क्युएटेड चयन प्रदान करते हैं। आप जो भी क्षेत्र प्रस्तुत करना चाहते हैं, आप यहां उच्च गुणवत्ता के डिजाइनर टुकड़े प्राप्त कर सकते हैं। बेशक, हम इन टुकड़ों को शैलियों की एक विस्तृत चयन में भी प्रदान करते हैं, जिसमें आधुनिक आधुनिक न्यूनविमान से देहाती, पारंपरिक, मध्य-शताब्दी आधुनिक, और सब कुछ बीच में। इन सभी टिकाऊ उत्पादों को उद्योग में शीर्ष ब्रांडों के एक विशेष चयन से प्राप्त किया जाता है, जिनमें अमेरिका के फर्नीचर, बोस्टन लॉफ्ट, स्टेनली फर्नीचर और एशले द्वारा हस्ताक्षर डिजाइन शामिल हैं। डिजाइनर शैलियों और भरोसेमंद ब्रांडों के ऐसे अद्भुत चयन के साथ, आप आश्वस्त रह सकते हैं कि हमारे उत्पाद स्टाइलिश और उच्च-गुणवत्ता दोनों हैं अपने स्थान के लिए आदर्श सामान खोजने में थोड़ी मदद की ज़रूरत है चाहे आप को आपकी ज़रूरत की जानकारी देने के लिए सहायता की ज़रूरत हो, या आइटमों के समन्वय के तरीके के बारे में सलाह चाहिये, हम कई डिज़ाइन सेवाओं की पेशकश करते हैं जो आपको आपके फर्नीचर के लिए सही फर्नीचर टुकड़े घर। हमारे जानकार ग्राहक देखभाल सहयोगी और पूरक डिजाइन कंसीयज किसी भी त्वरित प्रश्नों का उत्तर दे सकते हैं या आपको आवश्यक वस्तुओं को ढूंढने में सहायता कर सकते हैं। बड़ी डिजाइन परियोजनाओं के लिए, हम डेविडबियरशर्टोक्स फर्नीचर एप मैदर में हमारे भागीदारों से पेशेवर ऑनलाइन इंटीरियर डिजाइन खरीदने के लिए भी सरल बनाते हैं I इस दुकान से प्यार करने के लिए इस्तेमाल किया गया था और यहां से फर्नीचर का एकमात्र मोर्चा है। मैं हमेशा उनका इंस्टीट्यूट क्रेडिट करता हूं। मैंने लगभग सात वर्षों के लिए हर समय अपनी भुगतान कर लिया है I हमेशा कुछ नया खरीद रहा है, और समय पर बंद भुगतान। आखिरी समय के मौके बहुत ही कठिन हो गए हैं और मैंने एक सस्ती भुगतान किया है I मैंने एक दोहरी भुगतान करने के लिए एक गंदे पत्र प्राप्त करने के बाद उत्तर प्रदेश को फोन किया और रिसेप्शनिस्ट नॅन्सी इतनी खराब थी। इसके एशम क्योंकि वे सिर्फ एक अच्छे ग्राहक को खो चुके हैं मैं उनके पैसे के लिए उन्हें दोष नहीं देता, लेकिन वह थोड़ा अधिक समझने वाला हो सकता है। चेरटोक यात्रा के लायक नहीं है जगह एक परिवार के स्वामित्व वाले व्यापार के रूप में डुब है। मैं अपने बेटे के लिए एक जुड़वां बिस्तर चाहता था, इसलिए मैंने देखा कि उनके पास क्या था। मैंने कुछ देखा जो मैंने चाहता था मैंने अपनी पत्नी को एक एप को कीमत पर बातचीत करने के लिए वापस देखने के लिए भेजा। मुझे एक दिन पहले बताया गया था कि सूची 350.00 थी। गु अगले दिन यह सूची 37 9 2.00 पर बिक्री मूल्य के साथ 49 9 .00 पर गई। वे उस कीमत से दूर नहीं हिलते। यहां तक ​​कि जब मैंने कहा था कि खिड़की में साइन इन सभी मंजिल के नमूनों में से 25 का विवरण दिया गया है। मैं अंत में कीमत पर झुकना क्योंकि मैं बिस्तर चाहता था अगले दिन उनकी वेब-साइट ने सभी मंजिल के नमूनों में से 50 का उल्लेख किया। वे मूल्य पर गेम खेलते हैं इस स्थान का स्थान और कीमत पर बातचीत करने की उनकी अनिच्छा को ध्यान में रखते हुए, आपकी सूची से यह एक एक्स। किकर के लिए अब जब मैंने उठाए गए आइटम की गंदगी के बारे में शिकायत की, तो मुझे पूछा गया कि क्या मैं सीनियर बिक्री महिलाओं द्वारा ऊतक चाहता था क्या एक अच्छा काम नहीं है आप अच्छे व्यवसायी लोग नहीं हैं लोगों ने देखा कि डेविस सर्टिफाइड एप्लायंस सर्विस ब्रेन्डास रिक शॉप

No comments:

Post a Comment