Wednesday 6 December 2017

एस्टन विदेशी मुद्रा राय


एस्टन मार्केट (एस्टन एक्सचेंज) की समीक्षा एस्टन मार्केट्स के खिलाफ अब चार एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट बाध्यता फैसले हैं एफपीए अब एस्टन फॉरेक्स (एस्टन मार्केट्स) को घोटाला होने के लिए मानता है। एस्टन मार्केट के खिलाफ एफपीए घोटाले की खोज जारी की गई है। एस्टन मार्केट्स को इसके द्वारा विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा ब्लैकलिस्ट किया जाता है एफएपी ने एस्टन मार्केट (एस्टन एक्सचेंज) के साथ निपटने के बारे में सलाह दी है। यदि आपके पास एक खाता है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप तुरंत अपने सभी निधियों को वापस लेने का प्रयास करें इस कंपनी की अन्य वेबसाइट्स में एस्टनफ़ोएक्स और एस्टनफिक्स शामिल हैं। संभवत: संबंधित वेबसाइटों में शामिल हैं इन्वेस्ट कैपिटल मार्केट, बीजगणित -3000, और यूरोबॉन्डफ़्क्स वेबसाइट्स नीचे हैं व्यापार में एक कम घोटाला कंपनी ध्यान दें: फरवरी 2018: व्हाइटनवम्बर के रोजर बकली का दावा है कि 2018-09-01 में संयुक्त राज्य अमेरिका ने संयुक्त उद्यम द्वारा छोड़ी गई समीक्षा के परिणामस्वरूप समीक्षा में नामित लोगों में से एक के खिलाफ कानूनी धमकियों का परिणाम सामने आया है। यदि आप जेवी की समीक्षा में नामित किसी व्यक्ति या समीक्षा में नामित किसी व्यक्ति से संबंधित किसी भी कंपनी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाइयों का आयोजन कर रहे हैं, धमकी दे रहे हैं या योजना बना रहे हैं, तो एफपीए अनुरोध करता है कि आप पेज के निचले हिस्से में हमसे संपर्क करें लिंक का उपयोग करें। रोजर बकले और लार्स बेइटनेस ने समीक्षा की सामग्री पर आधारित एफपीए के खिलाफ कानूनी धमकियां भी बनाई। विवरणों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.टैग अभिलेखागार: अफ़सोस विदेशी मुद्रा की समीक्षा घोटाले की चेतावनी एस्टन फॉरेनिक्स, आश्चर्यजनक इन लोगों से सिर्फ एक ठंड कॉल लंदन में था। उनकी वेबसाइट पर कोई पता नहीं है और वे मुझे बताते हैं कि वे पहले कहां थे। मुझे पूछते रहने के बाद उन्होंने मुझे लंदन दे दिया फिर वे रख दिया क्योंकि मैं पूछ रहा था, और एक और आदमी वापस बजी, ने कहा कि मैं कठोर था और मुझे बताया कि वे फिंचले रोड में थे। In8217t हालांकि मुझे एक नंबर दे और फिर से लटका दिया वे कहते हैं कि वे मुझे एक विदेशी मुद्रा बाजार में जाने के लिए एक परीक्षण खाते का व्यापार करेंगे .. लेकिन मुझे उनके साथ खाता खोलना होगा, क्योंकि वे दलालों के लिए 8217 में हैं। लेकिन 8230 पर रहें। ब्रोकर और व्यापार हो सकता है। वे ट्रेडों में हेरफेर करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, अगर वे कभी भी किसी भी तरह से डालते हैं। वे मानते हैं कि उनके पास 50-10000 ग्राहकों के बीच है तो वहाँ 8217d सही वेब पर अच्छी प्रतिक्रिया हो सकता है बहुत ही संदेहास्पद 8230can8217t के रूप में काफी एक वापसी मिलता है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि वे यूके 8217 के एफसीए द्वारा सूचीबद्ध होने के लिए एक कंपनी के रूप में सूचीबद्ध हैं: यूरोबॉंडएफएक्स के रूप में भी खड़े हो सकते हैं इसे साझा करें:

No comments:

Post a Comment