Monday 4 December 2017

चफकॉम्ब ओंडा फॉरेक्स


ओंडा ओंडा के बारे में एक स्थापित विदेशी मुद्रा बाज़ार निर्माता है, जिसका स्वामित्व प्रौद्योगिकी वित्तीय संस्थानों को गहरी तरलता तक लगातार पहुंच के साथ प्रदान करता है, जिन्हें उन्हें प्रभावी ढंग से और विश्वास के साथ व्यापार करने की आवश्यकता होती है। एफएक्स स्पॉट लिक्विडिटी ट्रेड 72 प्रमुख और विदेशी मुद्रा जोड़े, जिनमें एनडीएफ भी शामिल है जैसे कि चीनी युआन, रेनमिनबी और भारतीय रुपया। गोल्ड ऐप रजत व्यापार XAUXAG सहित 21 कीमती धातु पार। अधिक सटीक हेजिंग और एक्सपोज़र प्रबंधन के लिए औंस द्वारा दर्जी व्यापार आकार। और जानें ओंडा ने विदेशी मुद्रा बाजार का परिदृश्य बदल दिया है ओंडा के बारे में अधिक जानें हमारे प्रौद्योगिकी समाधान विभिन्न प्रकार के एकीकरण विकल्पों के लिए अनुमति देते हैं। एकीकरण के बारे में अधिक जानें व्यापार सुविधाओं और पेशेवर सेवाओं और जानें कोई भी कमीशन या छुपे फीस नहीं ट्रेडिंग फीचर्स और व्यावसायिक सेवाएं छिपाएं कमीशन या छिपाई शुल्क छूएं लगातार सख्त फैल पहुंचें - कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं, कोई कमीशन नहीं और कोई मध्यस्थ नहीं। फिर से दोहराव नहीं, कोई व्यापारी डेस्क हस्तक्षेप नहीं OANDA एक निष्पादन मूल्य निर्धारण में छिपी प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए काम करता है। एक पूरी तरह से स्वचालित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सुनिश्चित करता है कि ट्रेडों को कुशलतापूर्वक निष्पादित किया जाता है और तुरंत निपटारा होता है। गहरी नकदी, प्रतिस्पर्धात्मक मूल्य वाली ओंडा, अपनी तकनीक, बड़ी खुदरा मात्रा का उपयोग करती है, और विदेशी मुद्रा तरलता के वैकल्पिक स्रोत की पेशकश करने के लिए शीर्ष बैंकों तक पहुंच करता है। पूरी तरह से स्वचालित, तत्काल निष्पादन ओंडा अत्याधुनिक जोखिम प्रबंधन तकनीक का उपयोग स्वचालित रूप से और गुमनाम रूप से नेट क्लाइंट स्थितियों के लिए करता है। यह साझेदार बैंकों के साथ-साथ दूसरे स्थान पर स्थित इन स्थितियों की कुल राशि का संचालन करता है। स्वामित्व तकनीक ओएंडए उच्च प्रदर्शन वाले व्यापारिक इंजन को घर में बनाया गया है। यह लाखों लेनदेन की रोज़ाना संसाधित करता है, और प्रमुख विदेशी मुद्रा बैंकों के 310 के द्वारा इसका उपयोग किया जाता है। वेब और मोबाइल प्लेटफॉर्म्स अपने मोबाइल डिवाइस से 1-क्लिक व्यापार। नि: शुल्क मोबाइल एप्लिकेशन महत्वपूर्ण व्यापारिक सुविधाओं का समर्थन करते हैं: टिक-टिक टिक, उद्धरण, आदेश सीमा और अद्यतन खाता शेष प्राइम ब्रोकर समर्थन ओएंडा डोहेश बैंक, बार्कलेज, सिटीबैंक, यूबीएस, बैंक ऑफ अमेरिका, मेरिल लिंच, और अन्य प्रमुख ब्रोकरेजों का समर्थन करता है। समर्पित ग्राहक सेवा हमारे संस्थागत ग्राहक सहायता डेस्क घड़ी के आसपास कार्यरत है। सप्ताहांत सहित एपीआई और फिक्स कनेक्टिविटी ओएंडए कनेक्टिविटी प्रोटोकॉल की एक सीमा का समर्थन करता है, जिसमें फिक्स 4.2, 4.3 और 4.4 शामिल हैं। gt160 डाउनलोड जुड़ाव नियामक निर्णय समर्थन उपकरण के नियम ऑनलाइन निर्णय समर्थन उपकरण की एक किस्म उपलब्ध हैं उदाहरण के लिए, खुले ऑर्डर और पोजिशन ग्राफ़, मार्केट सेटलमेंट का एक वर्तमान स्नैपशॉट प्रदान करने के लिए लाइव मार्केट डेटा एकत्रित करता है। वास्तविक समय समाचार प्रमुख समाचार प्रदाताओं जैसे डॉव जोन्स, थॉम्पसन रॉयटर्स आईएफ़आर और 4 कैस्ट न्यूज से अप टू द मिनिट की वित्तीय खबर और बाजार विश्लेषण तक पहुंचें। अनुरूप समाधान व्यक्तिगत ग्राहक की जरूरतों के साथ काम करने के लिए तैयार किए गए समाधान ऐतिहासिक टिकट-दर-टिक डेटा हमारे टिकट-दर-टिक डेटा से मॉडल डेटा और परीक्षण एल्गोरिथम ट्रेडिंग रणनीतियों। ओएंडए फॉरेक्स फोरम विदेशी मुद्रा पर एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट बना सकता है यहां पर मेरे मेटाट्रेडर विदेशी मुद्रा रोबोट के पिछले 2 सप्ताह के परिणाम यहां दिए गए हैं प्रत्येक जोड़ी पर 4-5 pips के साथ डेमो अकाउंट: एनएवी रिटर्न 9.6 बैलेंस रिटर्न 13.7 ट्रेड्स: 45 क्लोज एंड 7 ओपन औसत लाभ का इस्तेमाल किया: 10-15 इतने खराब नहीं हैं मुझे लगता है कि अगर 2 सप्ताह व्यापारियों में कुछ भी नहीं है एक 100 पूरी तरह से स्वचालित रोबोट 2424 चल रहा है रोबोट परिणाम क्या हैं। मैं जानता हूं कि आप में से कुछ मानते हैं कि एक व्यापारिक रोबोट एक पूरी बकवास है और मुझे स्वीकार करना होगा कि मेरा पूर्ण विश्वास नहीं है, लेकिन जब तक मैं इसका परीक्षण नहीं करता तब तक मुझे यकीन नहीं हो सकता। यदि आप एक दशक का इंतजार नहीं कर सकते यह गेम सिर्फ किस्मत और यादृच्छिकता है o) उत्तर दें उत्तर 2 मार्च 4, 2005 18:53:00 स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट विदेशी मुद्रा पर जीवित रह सकता है मैं अपने ओंडा एफएक्सट्रैड खातों में से एक पर पूरी तरह से स्वचालित व्यापार 247 करता हूं। एनएवी 2.5 महीने में लगभग 80 है। मुझे लगता है कि यह किया जा सकता है आईडी की तुलना में इसकी थोड़ी अधिक अस्थिरता है एक बिंदु पर शुरुआती समय में, मैं 160 साल का था। लेकिन यह एक छोटा सा खाता है, और इसके व्यापार के दौरान, आईएम ने अस्थिरता को कम करने पर काम किया और शायद, रिटर्न में सुधार किया। रिपोर्ट उत्तर दें 3 मार्च 4, 2005 1 9: 00:00 विदेशी मुद्रा बोली पर एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट जीवित रह सकते हैं: मूलतः स्टुपिडग्यू द्वारा पोस्ट किया गया: यहां पर किसी भी व्यक्ति को 100 पूर्ण स्वचालित स्वचालित रोबोट का उपयोग कर 2424 रोबोट परिणाम क्या हैं। मैं जानता हूं कि आप में से कुछ मानते हैं कि एक व्यापारिक रोबोट एक पूरी बकवास है और मुझे स्वीकार करना होगा कि मेरा पूर्ण विश्वास नहीं है, लेकिन जब तक मैं इसका परीक्षण नहीं करता तब तक मुझे यकीन नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि इसे देखने के दो तरीके हैं: किसी ने हमें कुछ समय पहले अपनी रोबोट व्यापार बेचने की कोशिश की थी, जो कि आदिम था, जबकि ओंडस एपीआई का इस्तेमाल करने वाले लोग स्वचालित रूप से व्यापार कर रहे हैं, लेकिन उनके पास बहुत बड़ा लाभ है (जैसे डीजीसीएफएक्स) कार्यक्रम का पूरा नियंत्रण - केवल एक चीज: मैं एक रोबोट (अभी तक) नहीं कहूँगा परिणामों के संबंध में: यह केवल उतना ही अच्छा प्रदर्शन कर सकता है जैसा कि आपने इसे क्रमादेशित किया है यदि आपके रोबोट व्यापार के परिणाम खराब हैं, तो आपने इसे गलत (या अपर्याप्त) प्रोग्राम किया है यह सब आपकी रणनीति पर निर्भर करता है रिपोर्ट 4 4 मार्च, 2005 22:07:00 क्या एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट विदेशी मुद्रा पर जीवित रह सकता है मैं वास्तव में शब्द रोबोट की तरह नहीं मेरे लिए एक रोबोट में हथियार और पैर हों, और व्यंजन करें। दुर्भाग्य से, आई अभी भी दिन का इंतजार कर रहा है 100 स्वचालित व्यापार एक और मामला है। डीजीसीएफएक्स की तरह, मेरी एपीआई 247 चलाती है, और मेरे परिणामों का माह-से-महीने का इतिहास मेरी वेब साइट पर है रिपोर्ट 5 मार्च 5, 2005 02:34:00 एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट विदेशी मुद्रा उद्धरण पर जीवित रह सकता है: मूल रूप से डीजीसीएफएक्स द्वारा पोस्ट किया गया: बेवकूफ, मैं अपने ओंडा एफएक्सट्रैड खातों में से एक पर पूरी तरह से स्वचालित व्यापार करता हूं 247। एनएवी 2.5 महीने में लगभग 80 है। मुझे लगता है कि यह किया जा सकता है आईडी की तुलना में इसकी थोड़ी अधिक अस्थिरता है एक बिंदु पर शुरुआती समय में, मैं 160 साल का था। लेकिन यह एक छोटा सा खाता है, और इसके व्यापार के दौरान, आईएम ने अस्थिरता को कम करने पर काम किया और शायद, रिटर्न में सुधार किया। जैसा कि मैंने कुछ एपीआई कोड विकसित करने के लिए लगभग एक वर्ष का प्रयास किया है (बिना किसी सफलता के), मुझे लगता है कि आप अपनी रणनीति के बारे में कुछ कठिन विवरण साझा करने के लिए तैयार नहीं हैं रिपोर्ट की रिपोर्ट 6 मार्च 5, 2005 05:53:00 एक स्वचालित व्यापारिक रोबोट विदेशी मुद्रा उद्धरण पर जीवित रहते हैं: मूल रूप से जमींदारी द्वारा पोस्ट किया गया: जैसा कि मैंने कुछ एपीआई कोड विकसित करने के लिए लगभग एक वर्ष का प्रयास किया है (बिना किसी सफलता के), मुझे नहीं लगता है कि आप अपनी रणनीति के बारे में कुछ कठिन विवरण साझा करने के लिए तैयार हैं I गलत अंत में विकास करना शुरू किया क्या आप एपीआई पर काम करने से पहले सफलतापूर्वक व्यापार करते थे यह सब आपकी रणनीति पर निर्भर करता है। रिपोर्ट का जवाब दें 7 मार्च, 2005 08:21:00 एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट विदेशी मुद्रा उद्धरण पर जीवित रह सकता है: मूल रूप से chaffcombe द्वारा पोस्ट किया गया: मैं वाकई शब्द रोबोट की तरह नहीं है मेरे लिए एक रोबोट में हथियार और पैर हों, और व्यंजन करें। दुर्भाग्य से, आई अभी भी दिन का इंतजार कर रहा है 100 स्वचालित व्यापार एक और मामला है। डीजीसीएफएक्स की तरह, मेरी एपीआई 247 चलाती है, और मेरे परिणामों का माह-से-महीने का इतिहास मेरी वेब साइट पर है chaffcombe हेलो चाफ हां, आप सही शब्द रोबोट एक व्यापार सॉफ्टवेयर अर्हता प्राप्त करने के लिए वास्तव में अच्छा नहीं है, लेकिन यह पूरी तरह से स्वचालित व्यापार सॉफ्टवेयर की तुलना में कम Ive अपनी वेबसाइट पर देखा और अपने रिटर्न वास्तव में अच्छा कर रहे हैं लेकिन ड्रैडॉन्स बड़े हैं, वैसे भी एक स्वचालित सॉफ्टवेयर भावनाओं के बिना वास्तव में ड्रैडॉन्स की परवाह नहीं करते हैं, इसलिए यदि समग्र रिटर्न सकारात्मक है तो बीटीडब्ल्यू कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। अगर यह स्पष्ट नहीं होता तो मैं किसी को भी बेचने की कोशिश न करता हूं। मुझे कुछ फीडबैक की ज़रूरत है, यह देखने के लिए कि क्या एक मूर्ख और गूंगा व्यापारी im अगर आप एक दशक का इंतजार नहीं कर सकते यह गेम सिर्फ किस्मत और यादृच्छिकता है o) रिपोर्ट उत्तर दें 8 मार्च 5, 2005 08:34:00 क्या एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट फॉरेक्स चफ़ पर जीवित रह सकता है, क्या आप केवल एडीआई का व्यापार कर रहे हैं मेरा मतलब है कि मैनुअल ट्रेडों (स्कैल्प या स्विंग्स , जो कुछ भी) अपने समग्र इक्विटी वक्र को छूने की कोशिश करें या फिर आपने एपीआई रिपोर्ट के लिए विशिष्ट निर्देशों में निर्णय लेने के लिए मानव निर्णय के हर पहलू को बदलने की चुनौती ली है 9 मार्च 5, 2005 20:53:00 क्या एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट विदेशी मुद्रा मेरे प्रत्येक खाते में एक उप खाते के अपवाद के साथ, मेरा व्यापार 100 स्वचालित होता है, और इसका एकमात्र कारण यह स्वचालित नहीं है क्योंकि वे बहुत कम व्यापार करते हैं, और इसलिए खुद को स्वचालन के लिए उधार नहीं देते हैं ये खाते आपके संदर्भ में बताए गए तरीके से विवेकाधीन नहीं हैं। उदाहरण के लिए, एक, बस मेरे कुल यूएसडी बैलेंस को एयूडी वापस ले जाता है एक और ब्याज खेल है, मैं इस मंच पर कहीं और वर्णित है। तथापि। हमेशा हालांकि, यह नहीं है कि मैं अपने संतुलन को दिन में कम से कम एक बार मॉनिटर करता हूं, इसलिए मुझे पता है कि क्या चल रहा है। अगर मैं सिस्टम पेयर में प्रदर्शन पसंद नहीं करता तो मैं इसे किसी भी समय छोड़ सकता हूं। मेरे पास 247 टेस्ट में अन्य सिस्टमपेयर भी हैं I ये मैं किसी भी समय लाइव ट्रेडिंग में जोड़ सकते हैं। जोखिम के लिए, मैं एक संशोधित एफएफपी दृष्टिकोण का उपयोग करता हूं और एपीआई से जुड़ा हुआ डेटाबेस में स्थित इस पैरामीटर के लिए पैरामीटर का उपयोग करता हूं, इसलिए अगर मैं या तो असुविधाजनक या बेहद आश्वस्त हूं कि मैं उड़ने पर अपना व्यापार आकार बदल सकता हूं (मैं ऐसा अक्सर नहीं करता , बीटीडब्ल्यू) मैं अपने एपीआई को यह भी बता सकता हूं कि अपेक्षित घोषणाओं के दौरान चुनिंदा मुद्राओं को जारी रखने या बंद करना चाहे तो बुनियादी तौर पर, हालांकि मेरा व्यापार 100 स्वचालित है, विश्लेषण का मानव घटक, सिस्टमपेयर चयन और जोखिम प्रबंधन मेरे नियंत्रण में रहता है। जिस तरह से यह होना चाहिए, वह यह नहीं है 05 मार्च 2005, 08:59 अपराह्न: संदेश संपादित करें: 10 मार्च 5, 2005 21:30:00 उत्तर दें विदेशी मुद्रा पर एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट जीवित है I ने कई लोगों से वादा किया था I मेरे एनएवी और बैलेंस ग्राफ मासिक के बाद होगा। यह एक अच्छा धागा है जैसा किसी भी रूप में करना है। ऐसा नहीं एक महान महीने, एह। हालांकि, 2.5 महीने में 80 अभी भी मेरे साथ ठीक है मैं अधिक वापसी, कम अस्थिरता पर काम कर रहा हूं I लेकिन कौन नहीं है

No comments:

Post a Comment